Saturday, May 18, 2024

हमीरपुर में पति ने पत्नी को जिन्दा फूंका, ससुर की हत्या के बाद खुद फांसी पर लटका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। जिले में रविवार की भोर एक युवक ने ससुराल में पत्नी और ससुर की हत्या करने के बाद खुद को गोली मार ली। घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत अन्य पुलिस अफसरों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

मुस्करा थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव निवासी ओमप्रकाश की शादी कई साल पहले राठ कस्बे के पठानपुरा नई बस्ती मुहाल में अनसुइयां के साथ हुई थी। इन दोनों में आए दिन विवाद होता था। पिछले माह पति से परेशान होकर अनसुइयां अपनी ग्यारह और सोलह साल की दो बेटियों व एक पुत्र के साथ मायके चली गई थी। पुलिस ने बताया कि ओमप्रकाश (41) अपनी ससुराल गया था, जहां रविवार की सुबह उसने अपनी पत्नी को घर में ही जिन्दा फूंक डाला। बीच बचाव करने आए ससुर नंदकिशोर (55) की भी हत्या कर ओमप्रकाश ने खुद को अवैध असलहे से गोली मार ली। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस घटना में प्राथमिक स्कूल का हेडमास्टर रतन लाल (55) भी घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल भेजा गया है। वह ओमप्रकाश का मित्र है। तीन लोगों की मौत से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पाते ही एसपी डाॅ. दीक्षा शर्मा, एएसपी मायाराम वर्मा मौके पर पहुंचकर घटना की डाॅग स्क्वायड और फोरेसिंक टीम के साथ जांच कर रही है।

सोते समय पत्नी को किया गया आग के हवाले

मृतक की बड़ी बेटी ने बताया कि शनिवार को पापा ओमप्रकाश अपने मित्र रतनलाल के साथ घर आए थे। रविवार की भोर तीन बजे पापा ने चारपाई पर सो रही मां को जला दिया। चीख-पुकार मचने पर नाना नंदकिशोर मौके पर पहुंचे तो उन्हें जमीन पर पटक दिया और पत्थर से सिर पर वार किया। इससे मौके पर उनकी मौत हो गई। इसके बाद पापा ने भी खुद को गोली मार ली। उन्होंने बताया कि घटना के बाद उन्हें और भाई को भी मारने का प्रयास किया गया।

घर में हुआ था झगड़ा

घटनास्थल पर एसपी ने जांच करने के बाद परिजनों से पूछताछ की। एसपी डाॅ. दीक्षा शर्मा ने बताया कि ओमप्रकाश का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। घरेलू विवाद के कारण अनसुइयां अपनी बेटी के साथ मायके में आ गई थी। ओमप्रकाश ने पत्नी को जला दिया। इसी बीच ससुर की हत्या कर उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय