Tuesday, April 16, 2024

हापुड़ में मां ही निकली बेटी की कातिल, भतीजे संग आपत्तिजनक स्थिति में देखा था

हापुड़। हापुड़ पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। थाना बहादुरगढ़ में एक 6 वर्षीय बच्ची का शव मिलने के मामले में पुलिस नें खुलासा करते हुए बताया कि बच्ची की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी मां ने करवाई थी। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मां और प्रेमी (भतीजे) को बच्ची ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। बच्ची ने यह बात अपने पापा को बताने के लिए कही तो राज खुलने के डर से मां ने बेटी को खूब पीटा और दराती से शरीर पर कई जगह वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या कर बच्ची के शव को खंडहर में छुपा दिया। पुलिस नें हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी मां और उसके प्रेमी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक थाना बहादुरगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव जखेड़ा में एक खंडहर में बच्ची का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को खंडहर से बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया। मौके पर फॉरेंनसिक टीम पहुंची और मौके से सबूत इखट्टा किए। फॉरेंसिक टीम जब गांव में हत्या की जांच के लिए पहुंची, तब टीम को घर से लेकर घटना स्थल तक खून के निशान मिले थे, जिसके बाद टीम नें एसपी की अगुवाई में पुरे घर की गहनता से जांच शुरू की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जांच के दौरान रसोईघर में ताजा चौका लगाया गया था, हत्या के सबूत मिटाने के लिए धोया गया था। फॉरेंसिक टीम द्वारा केमिकल से जांच की गई तो घर में रसोई, कमरे और नाली में खून मौजूद था। पुलिस को शक हुआ कि यह हत्या घर में ही किसी के द्वारा की गई है। एसपी ने बताया कि इस मामले में बच्ची की मां और उनके रिश्तेदार अंकित को हिरासत में लिया गया। उनसे पूछताछ शुरू कर दी गई। पहले उन्होंने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन सख्ताई से पूछने के बाद उन्होंनें पूरी घटना के बारे में बताया।

एसपी नें बताया कि बच्ची की मां और उसके रिश्तेदार अंकित के बीच अवैध सम्बन्ध थे, जिसकी जानकारी मासूम बच्ची को हो गई थी। बच्ची ने उनसे बोला था, “इस बात की जानकारी में अपने पापा को दूंगी।” जिस कारण वह दोनों घबरा गए। इस आवेश में आकर बच्ची पर दराती से हमला कर दिया और प्रेमी अंकित के साथ मिलकर शव को गांव में बने खंडहर में छुपा दिया।

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मृतक की मां ने पूछताछ में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उसके भतीजे अंकित के काफी समय से अवैध संबंध थे। रविवार की दोपहर को बेटी काव्य नें हम दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और इस बात को पति को बताने की बात कह रही थी। जिसको लेकर सुरेखा को गुस्सा आ गया और गुस्से में बेटी की जमकर पिटाई की थी, आरोपी मां का जब इससे भी मन नहीं भरा तो बेटी की दराती से वार कर हत्या कर दी थी। दोनों नें शव को चुनरी में लपेट कर खंडहर में छुपा दिया था और हत्या के सबूत को छुपाने के लिए उसने बेटी के गुम हो जाने का नाटक किया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा जा रहा है। वहीं, हत्या की घटना का कम समय में खुलासा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली फॉरेंसिक टीम और थाना बहादुरगढ़ पर तैनात महिला आरक्षी रेखा काम्बोज को एसपी द्वारा उत्साहवर्धन के लिए इनाम दिया गया है।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय