Saturday, April 20, 2024

मुख्तार की मौत के बाद पहली बार भाई से मिले उमर अंसारी, पत्नी निकहत भी रही साथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कासगंज। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मंगलवार को जेल में बंद अब्बास अंसारी से मिलने उनकी पत्नी कासगंज जेल पहुंची हैं। निकहत बानो के साथ भाई से मिलने उमर अंसारी भी जेल में पहुंचे हैं। कासगंज जिला कारागार जेल में मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी व अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत बनो ने अब्बास से मिलने के लिए पर्ची लगाई है। 1:30 बजे कासगंज जेल में बन्द भाई अब्बास अंसारी से मुलाकात करेंगे। जेल के बाहर उमर अंसारी ने मीडिया से कहा कि मुलाकात के बाद बताएंगे, भाई अब्बास से क्या बात हुई।

जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी के बेटे और विधायक अब्बास अंसारी अभी जेल में बंद हैं। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उन्होंने पेरोल पर बाहर आने की अर्जी लगाई थी। उन्हें कोर्ट से पिता के जनाजे में शामिल होने के लिए राहत नहीं मिली। मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक करने के 2 दिन बाद अब उनके दूसरे बेटे अपने भाई और अब्बास की पत्नी अपने पति से मिलने जेल पहुंचे हैं। मिलने के लिए पर्ची कटा कर औपचारिकता पूरी कर ली गई है। 30 मिनट के लिए दोनों को अब्बास अंसारी से मिलने की अनुमति दी जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब हो कि मुख्तार अंसारी की मौत के बाद कासगंज जेल में बंद अब्बास अंसारी अपने पिता के जनाजे में शामिल नहीं हो पाया। इसके बाद खबर आई थी कि अब्बास अंसारी पूरी रात जेल में सोया नहीं। वह हाई सिक्योरिटी बैरक में पूरी रात टहलता रहा। अब्बास अंसारी पूरी रात फफक-फफक कर रोता रहा। उसने कासगंज कारागार में टीवी या वीडियो कॉल पर अपने पिता का चेहरा देखने की मिन्नत की। कहीं से भी जानकारी नहीं मिलने पर उसने सुबह ही अखबार पढ़कर पूरी जानकारी ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय