Thursday, May 9, 2024

हरिद्वार में प्रेम प्रसंग में डूबा दो बच्चों का बाप, युवती लेकर हुआ फुर्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। प्रेम प्रसंग के चलते युवती को लेकर फरार हुए दो बच्चों के बाप को कनखल पुलिस ने रुड़की से धर दबोचा। मौके से युवती को भी बरामद कर लिया। युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

प्रेम प्रसंग के चलते कुछ रोज पूर्व एक युवती को दो बच्चों का बाप भगा ले गया था। दोनों कनखल थाना क्षेत्र निवासी बताए गए। मामले में युवती के परिजनों की ओर से कनखल थाने में शिकायत दी गई। जिस पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को आरोपी के मोबाइल की लोकेशन रुड़की में मिली। जिस पर रुड़की पहुंची। पुलिस को दोनों एक घर से मिले। पुलिस दोनों को अपने साथ कनखल थाने ले आई। युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपित के वापस आ जाने की खबर लगते ही उसकी पत्नी अपने देवर व दो छोटे छोटे बच्चों के साथ कनखल थाने पहुंच गई और रोते-रोते कहने लगी कि मुझे सब मोहल्ले वाले लड़की को भगाने वाले की पत्नी कहकर अपमानित कर रहे हैं। वहीं दो बच्चों के बाप की ऐसी हरकत पर वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी उसे कोसते हुए दिखे। हालांकि बताया गया कि युवती पक्ष द्वारा तहरीर वापिस ले ली गई जिसके बाद आरोपित को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था,लेकिन चार दिन पूर्व ही वह युवती को लेकर घर से भागा था। जहां वह रुड़की में किराए का कमरा लेकर रह रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय