Monday, April 29, 2024

गौतमबुद्ध नगर में 6.30 बजे तक रहेंगे सीएम योगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सुबह 10:33 पर गौतम बुद्ध नगर पहुंचे। वह सुबह से शाम साढ़े छह बजे तक जनपद मे रहेंगे। इसको लेकर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में ट्रैफिक डायवर्जन भी किया गया है।
सुबह 10.33  बजे मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर सेक्टर-33 स्थित हेलीपैड पर उतरा। यहां से वह सड़क मार्ग से 10:40 बजे सेक्टर-21- ए स्थित नोएडा स्टेडियम के रामलीला मैदान में पहुंचे। इसके बाद पुलिस को दी जाने वाली 55 गाड़ियों के साथ वायु प्रदूषण से रोकथाम के लिए वाटर स्प्रिंकलर की गाड़ियों को हरी झंडी दिखाया। इसके साथ-साथ नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 1718.66 करोड़ रुपये की 124 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।
नोएडा स्टेडियम में मुख्यमंत्री ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 9 वर्ष पूरे होने पर एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद वह एमपी वन पर रामनाथ गोयंका मार्ग का उद्घाटन करेंगे। यहां पर वह एक निजी कार्यक्रम में 45 मिनट तक भाग लेंगे। इसके बाद वह दोपहर को गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय पहुंचेंगे, जहां पर संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा में टॉपर इशिता किशोर समेत तीन अन्य सफल अभ्यर्थियों को सम्मानित करेंगे। इसके बाद वह जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके अलावा शाम 5:30 बजे व ग्रेटर नोएडा स्थित रोबोट बनाने वाली कंपनी एडवर्ड टेक्नोलॉजी लिमिटेड  का लोकार्पण करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय