Wednesday, April 24, 2024

हरिद्वार में ग्रामीणों को शव सड़क पर रखकर जाम लगाना पड़ा महंगा, 60 से ज्यादा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। लक्सर रायसी मार्ग पर हुए सड़क हादसे में टेंपो चालक की हुई मौत से आक्रोशित लोगों को शव को सड़क पर रखकर जाम लगाना भारी पड़ गया है। मामले में पुलिस ने 60 से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मौके पर कराई गई वीडियोग्राफी और फोटो की मदद से पुलिस आरोपितों की पहचान कर रही है।

गुरुवार की रात्रि लक्सर रायसी मार्ग पर रायसी गांव के निकट खनन से लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर टेंपो चालक कालूराम 48 वर्ष की मौत हो गई थी। शुक्रवार को शव के पोस्टमार्टम के बाद ग्रामीणों द्वारा पुलिस पर मामले में लीपापोती करने का आरोप लगाते हुए रायसी में शव को सड़क पर रखकर जाम लगाया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामले में रायसी पुलिस चौकी प्रभारी कमलकांत रतूड़ी ने 60 से अधिक ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि ग्रामीणों द्वारा शव को सड़क पर रखकर दो घंटे से अधिक मार्ग को बाधित किया गया। जिससे जहां आने-जाने वाले लोगों को भारी परेशानी जलानी पड़ी। छोटे बच्चे व महिलाएं सड़क पर वाहनों में फंसे रहे। जाम के कारण आवश्यक सेवाये बाधित रही।

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथान, वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज गैरोला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा सड़क जाम करने वाले ग्रामीणों को समझाया, लेकिन उक्त लोग नहीं माने। घण्टों कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खोला गया। कोतवाल राजीव रौथान ने बताया कि सड़क जाम करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मौके पर हुई वीडियोग्राफी और फोटो की मदद से आरोपितों की पहचान की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय