Friday, April 26, 2024

जालौन में प्रेमी ने प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या,गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जालौन। जनपद के आटा थाना क्षेत्र में प्रेमी ने बुधवार की रात एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया। उसने मामूली बात पर उम्र से बड़ी महिला प्रेमिका को जंगल में ले जाकर कुल्हाड़ी से काट डाला। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी, फोर्स और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपी को कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

आटा थाना क्षेत्र में उर्मिला (50) अपने प्रेमी जितेंद्र (32) के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती रात दोनों साथ घर आ रहे थे। इसी दौरान प्रेमिका उर्मिला अपनी बकरियां लेकर दूसरे रास्ते से घर जाने लगी। इस बात पर उर्मिला और जितेंद्र में बहस होने लगी। तभी जंगल के रास्ते में प्रेमी जितेंद्र ने प्रेमिका उर्मिला पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर दिए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की जानकारी मिलते ही जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी, आटा थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि आटा कस्बे की रहने वाली महिला उर्मिला पत्नी दीनानाथ यादव का पड़ोस में रहने वाले युवक जितेंद्र यादव (32) के साथ कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उर्मिला और जितेंद्र साथ में गांव के ही एक साहूकार के खेत में मटर काटने गए थे, तभी जितेंद्र ने महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है।आरोपी को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय