Thursday, April 11, 2024

झांसी में पुलिस ने सीज किए अवैध खनन करने वाले 18 ट्रक व डंपर,मचा हड़कंप

झांसी। आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत बीती रात गरौठा तहसील के थानों की पुलिस ने अभियान चलाकर नम्बर प्लेट पर कालिख पोते हुए और कुछ नम्बर प्लेट पर नम्बरों को छुपाकर अवैध रूप से खनन करने वाले कुल 18 ट्रकों को सीज किया गया। सीओ गरौठा ने बताया कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

गुरसरांय थाना अध्यक्ष संतोष कुमार अवस्थी द्वारा पुलिस क्षेत्राधिकारी गरौठा के निर्देशन पर अवैध रूप से परिवहन करते हुए, नंबर प्लेट पर कालिक पोते हुए एवं अवैध तरीके से नंबर प्लेट को छिपाए हुए 14 ट्रकों को सीज किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थानाध्यक्ष गुरसराय संतोष कुमार अवस्थी ने बताया कि कई जगह ऐसी घटनाएं हो जाती हैं कि उसमें वाहन घटना करके भाग जाते हैं और उसकी नंबर प्लेट पर छेड़खानी होने के कारण पुलिस विभाग उस वाहन को पकड़ने में नाकाम साबित होता है। इसी के चलते इस प्रकार का अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी गरौठा रामवीर सिंह से फोन पर संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि गरौठा तहसील में बीती देर रात गुरसराय थाना पुलिस द्वारा 14 ट्रको को सीज किया गया। एरच थाना पुलिस द्वारा 3 ट्रकों को सीज किया गया एवं गरौठा थाना पुलिस द्वारा एक ट्रक को सीज किया गया। गरौठा तहसील में कुल 18 ट्रकों को सीज किया गया है। इस प्रकार की चेकिंग आगे चलती रहेगी। वहीं अवैध रूप से परिवहन करने वाले वाहन स्वामियों में पुलिस प्रशासन द्वारा की गई कार्यवाही को लेकर हड़कंप मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय