Wednesday, April 17, 2024

बिहार में परीक्षा केंद्र के बाहर प्रेमी प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा, पहुंची पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भागलपुर। जिले के नाथनगर के एसएस बालिका इंटर स्कूल में बने मैट्रिक परीक्षा केंद्र पर मंगलवार को पहली पाली की परीक्षा शुरू होने से पहले केंद्र के बाहर प्रेमी, प्रेमिका और परिजन के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यह ड्रामा आधा घण्टा तक चलता रहा। इस दौरान प्रेमी प्रेमिका के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई भी शुरू हो गई। इतने में मौके पर प्रेमिका का भाई पहुंच गया और विरोध करने पर प्रेमी ने लड़की के भाई की पिटाई कर दी।

मौके पर उपस्थित लोगों ने नाथनगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी को हिरासत मे लिया और उसे थाना ले गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राधानगर से मैट्रिक परीक्षा देने के लिए आई छात्रा नाथनगर के एसएस बालिका विद्यालय पहुंची थी। जहां शाहजंगी के रहने वाले प्रेमी युवक विद्यालय के गेट के पास पहुंच गया और छात्रा को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद यह हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हुआ। प्रेमी ने बताया कि लड़की से चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसने मुझे परीक्षा केंद्र के बाहर मिलने के लिए बुलाया था। वहीं नाथनगर थानाध्यक्ष रजीव रंजन सिंह ने बताया कि मामूली विवाद था। किसी पक्ष ने लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय