Thursday, September 19, 2024

झांसी में तेज रफ्तार डीसीएम ने मारी पुलिस वैन में टक्कर,50 मीटर तक घसीटा

झांसी। जनपद के रक्सा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डीसीएम ने बुधवार की शाम पुलिस की पीआरवी वैन को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पुलिस का वाहन करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए डीसीएम ले गया। इस घटना में दो पुलिस कर्मी घायल हो गए। दोनों कर्मियों को गाड़ी का शीशा तोड़कर निकाला गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रक्सा थाना क्षेत्र में पीआरबी संख्या यूपी 32 डीजी 0405 थाने से बीती शाम बुधवार काे रक्सा टोल की ओर जा रही थी। जैसे ही डायल 112 की गाड़ी थाने से निकलकर 300 मीटर आगे पहुंची, तभी पीछे से तेज रफ्तार में झांसी की ओर से आ रही डीसीएम संख्या आरजे 11 जीसी 7628 ने रक्सा ब्रिज उतरते हुए उसके सामने अन्ना जानवर आ गए, जिन्हें बचाने के चक्कर में उसने सामने जा रही पीआरबी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पीआरबी डीसीएम में आगे फस गई और लगभग 50 मीटर घिसटती हुई चली गई। डीसीएम भी रूक गया। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि पीआरवी वाहन दो बार पलटी खा गई। इसके चलते उसमें सवार कानपुर नगर निवासी चालक हेड कांस्टेबल विजय प्रताप सिंह-37 के साथ उसमें बैठे प्रयागराज निवासी राजेश कुमार मिश्रा (30) घायल हो गए। तत्काल इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची टोल एंबुलेंस के जरिए दोनों घायल पुलिस कर्मियाें को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया। दोनों के हाथों और सिर पर चौटे आई हैं। पीआरबी की टक्कर होने की सूचना जैसे ही जिले के बड़े अधिकारियों को मिली हलचल मच गई। फोन भी घनघनाने लगे। फिलहाल दोनों पुलिस कर्मियाें की हालत खतरे से बाहर है और मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज चल रहा है।

इस मामले में रक्सा थाना पुलिस ने टक्कर मारने वाले डीसीएम चालक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर लिया है। इस संबंध में रक्सा थाना प्रभारी परमेंद्र सिंह ने बताया कि आवारा पशु की वजह से हादसा हुआ है। हादसे के बाद ड्राइवर को मौके से ही हिरासत में ले लिया। मामला दर्ज करते हुए छानबीन की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय