Sunday, March 24, 2024

कैराना में दबंगो ने धारदार हथियारों से खनन ठेकेदार पर किया जानलेवा हमला, हायर सेंटर रेफर

शामली। जनपद में दबंगों ने खनन ठेकेदार पर जानलेवा हमला किया है। धारदार हथियारों से आधा दर्जन दबंगों ने हमला किया है। मामूली कहासुनी को लेकर दबंगों ने घटना को अंजाम दिया है। हमले में खनन ठेकेदार के सर में गंभीर चोट आई है। जहां से स्थानीय लोगों ने घायल को कैराना सीएससी में भर्ती कराया और इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। सीएससी में मौजूद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल की हालत को चिंताजनक देखते हुए मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। वही ठेकेदार के परिजनों ने पुलिस को लिखित में नामजद शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल, मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव मंडावर का है। गांव मंडावर में गौरव नामक ठेकेदार बालू खदान चलाने का काम कर रहा है। जहां पर गांव मंडावर निवासी आधा दर्जन लोगों ने खनन ठेकेदार पर धारदार हथियारों से हमला किया है। खनन ठेकेदार गौरव को धारदार हथियारों से हमला कर दबंगों ने घायल कर दिया है। बताया जा रहा है, कि मामूली कहासुनी को लेकर गौरव व दबंगों के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद दबंगों ने धारदार हथियारों से गौरव के ऊपर हमला बोल दिया और गौरव के सर पर धारदार हथियार से कई वार किए जिसके पश्चात खनन ठेकेदार गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां से घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से खनन ठेकेदार गौरव को कैराना सीएससी में भर्ती कराया. जहां पर घायल गौरव को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि गांव मंडावर निवासी समरयाब, काली व शाहनवाज, आवेश, इंतिजार और फारूक व जुल्फान, इमरान व बाबर व रिजवान व अन्य ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल घायल खनन ठेकेदार के परिजनों ने इस पूरे मामले में लिखित शिकायत देकर आरोपियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस विभाग में घटना की सूचना पर हड़कंप मच गया और आनन-फानन में अधिकारी मौके पर पहुंचे सीओ अमरदीप मौर्य का कहना है, कि झगड़े की सूचना पुलिस को मिली थी, जिस पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से एक घायल को कैराना सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जो कि एक खनन ठेकेदार है, इसके अलावा परिजनों की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय