Friday, May 17, 2024

खतौली में सभासदों ने किया अनिश्चितकालीन धरना प्रारम्भ, मेला श्रावणी छडिय़ान ठेके पर भरवाये जाने का विरोध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। नगर पालिका परिषद द्वारा मेला श्रावणी छडिय़ान ठेके पर भरवाये जाने के विरोध में सभासदों ने पालिका में अनिश्चितकालीन धरना प्रारम्भ करके आयोजन मेला कमेटी गठित करके कराए जाने की मांग की है। बीती 14 जून को आयोजित बोर्ड बैठक में इस वर्ष मेले का आयोजन ठेके पर भरवाने का प्रस्ताव संख्या 3 सर्वसम्मति से पास हुआ था।

कुछ बोर्ड सभासद इस प्रस्ताव के सर्वसम्मति से पास होने से अनभिज्ञता जताकर अब इसका विरोध कर रहे है। शुक्रवार को बोर्ड सभासदों विशाल अहलावत, अमित कुमार, सन्तोष गुर्जर, प्राची वर्मा, रीना, आशीष कुमार, असद खान शालू, अमित कुमार, पुष्पा रानी, मनीषा, सौरभ जैन, अजय भुर्जी, सुमन बाल्मिकी ने मेले को ठेके पर भरवाए जाने के विरोध में पालिका कार्यालय में अनिश्चितकालीन धरना प्रारम्भ कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभासदों का आरोप है कि मेले का आयोजन ठेके पर कराए जाने से ठेकेदार द्वारा मेले में आने वाले दुकानदारों से मनमर्जी शुल्क वसूला जाएगा, जिसका सारा भार मेले में आने वाले लोगों पर पड़ेगा। धरना देने वाले सभासदों की मांग है कि विगत बोर्ड बैठक के प्रस्ताव संख्या 3 में संशोधन करके मेले का आयोजन ठेके पर कराए जाने के बजाए मेला कमेटी गठित करके कराया जाए।

धरानरत सभासदों ने मांग पूरी न होने तक पालिका में अनिश्चितकालीन धरना देने की चेतावनी दी है। बताया गया तहसीलदार प्रवीण कुमार को धरनारत सभासदों ने मंडलायुक्त के नाम का ज्ञापन देकर मेला श्रावणी छडिय़ान को ठेके के बजाए मेला कमेटी गठित करके भरवाए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय