Monday, May 6, 2024

खतौली में चेयरमैन पर आरोप लगाकर स्थगित करा दी बैठक, पारस जैन के साथ दावत खाने सभासद पहुंचे मसूरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली – जहां देखी तवा परात, वही बिताई सारी रात। पालिका चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू के विरोध में कुछ सभासदों का मामला कुछ कुछ इस कहावत की तरह ही हो रहा है। चर्चा है कि पालिका में कथित भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाने वाले कुछ सभासद इसकी शिकायत आला प्रशासनिक अधिकारियों से करने के बजाए पहाड़ों की रानी मसूरी में दवात उड़ाने पहुंच गए।

बीते सोमवार को पालिका बोर्ड की बैठक होनी प्रस्तावित थी। बैठक में पूर्व चेयरमैन पारस जैन और बिलकीस बेगम के दस सालों के कार्यकाल की देनदारी सहित छ प्रस्तावों वाले एजेंडे पर विचार विमर्श होना था। बताया गया कि जाति प्रमाण पत्र प्रकरण को फिलहाल ठंडे बस्ते में डलवाने में कामयाब रहे चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू द्वारा बीते दो कार्यकाल की बकाया देनदारी का गड़ा मुर्दा उखाड़ने के चलते कथित विकास पुरुष होने की गलतफहमी रखने वाले एक पूर्व चेयरमैन भारी बोखलाहट में है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके चलते पूर्व चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू के जाति प्रमाण पत्र के प्रकरण को भूलकर कुछ बोर्ड सभासदों के साथ जुगलबंदी करके कस्बे के विकास में रोड़ा अटकाने पर उतर आए है। चर्चा है कि बीते सोमवार को प्रस्तावित बोर्ड बैठक

से  पहले रविवार रात को पूर्व चेयरमैन/ सभासद ने पालिका सभासदों को हाईवे के एक होटल पर एकत्रित करके इनकी अच्छी पेट पूजा कराई। जिसके असर के चलते दावत खाने वाले सभासदों ने बोर्ड बैठक से किनारा कर लिया। जिसके नतीजे में कोरम पूरा ना होने पर चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने बैठक निरस्त कर दी।

बोर्ड बैठक के निरस्त होने के चलते कस्बे का विकास बाधित होने का ठीकरा नगरवासी दावत उड़ाने वालों के सिर फोड़ रहे है। बताया जाता है कि बोर्ड बैठक से नदारद रहने वाले सभासदों ने पूर्व चेयरमैन पारस जैन के साथ पहाड़ों की रानी मसूरी में जाकर दावत उड़ाई, जिसकी फोटो किसी ने वायरल कर ोड है। दूसरी ओर पालिका की राजनीति में दिलचस्पी रखने वालों का मानना है कि चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू का विरोध करने वाले कुछ सभासदों को इस कवायद से कोई नतीजा हासिल होने वाला नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय