Thursday, May 2, 2024

लखनऊ में कपड़ा व्यापारी ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कपड़ा व्यापारी ने नशे की हालत में पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपित वारदात के बाद से फरार है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की फाॅरेंसिक जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महानगर के पेपरमिल कालोनी शिवाजी नगर में अलाया अपार्टमेंट में कपड़ा कारोबारी आदित्य कपूर पत्नी शिवानी और दो बच्चों के साथ रहता है। पड़ोसियों की मानें तो शनिवार की रात को नशे की हालत में घर पर आया और दरवाजा खटखटाने लगा। दरवाजा खोलने में पत्नी को देर हो गई तो इस बात को लेकर वह झगड़ने लगा। इसके बाद उसने पत्नी को चाकू से कई वारकर घायल कर दिया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों को देखकर आरोपित फरार हो गया। पड़ोसी घायल को लोहिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पड़ोसियों का कहना है कि घटना के संबंध में यूपी डॉयल 112 पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी गयी। खबर मिलने के बावजूद भी पुलिस नहीं पहुंची। पुलिस ने फाॅरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। महानगर थाना प्रभारी का कहना है कि अभी आरोपित फरार है,जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगाई गई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय