Friday, May 17, 2024

मथुरा में कुट्टू के आटे के पकौड़े खाने से आधा दर्जन लोगों की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। कुट्टू आटे के पकौड़ों का सेवन करने से आधा दर्जन से अधिक लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार दोपहर खाद्य सुरक्षा विभाग के सहायक आयुक्त डॉक्टर गौरीशंकर ने अधीनस्थों को सैंपलिंग के आदेश दिए हैं।

गौरतलब हो कि गोविंदनगर के लक्ष्मीनगर क्षेत्र में शनिवार देर रात उस समय लोगों में हड़कंप मच गया, जब महाशिवरात्रि पर्व पर घर में बनाए गए कूटू आटे के पकौड़े को खाकर महिला पुरुषों की अचानक तबीयत खराब होने लगी। जिन महिला पुरुषों को उल्टी, दस्त और जी घबराने की शिकायत हुई, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार की सुबह तक कई महिलाओं को होश नहीं आया तो उन्हें एंबुलेंस से वृंदावन सौ शैय्या और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें ब्रह्मा देवी (69), ममता (38), लक्ष्मी (26), आरती (27) हर प्रसाद (32), को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रविवार दोपहर स्वास्थ विभाग के नोडल अधिकारी डॉ. भूदेव ने जानकारी देते हुए बताया कि फूड प्वाॅइजनिंग का मामला प्रकाश में आया है।

बताया जा रहा है कि महाशिवरात्रि पर्व पर पड़ोस के ही दुकान से कुट्टू आटा लिया था और सभी लोगों ने अपने अपने घर में पकौड़े बनाएं। पकौड़े खाने के बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय