Tuesday, September 17, 2024

मेरठ में पड़ोसी ने साथियों के साथ मिलकर की चार लाख से अधिक की चोरी, तीन आरोपी पकड़े

मेरठ। मोदीपुरम के पल्लवपुरम निवासी सत्यप्रकाश के बंद मकान में हुई चार लाख से अधिक की चोरी को पड़ोसी भूरा उर्फ साजन ने दो साथियों संग अंजाम दिया था। भूरा लगातार रेकी कर रहा था। देर रात पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीनों आरोपियों को लावड़ रोड उल्देपुर चौराहे के पास पकड़ लिया। पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर सामान बरामद किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पल्लवपुरम थाना पुलिस ने बताया कि बीती 12 जुलाई को सत्यप्रकाश अपने परिवार के साथ कंकरखेड़ा में रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने गए थे। इस दौरान उनके मकान का ताला तोड़कर चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात व नकदी चोरी कर ली थी। वापस लौटने पर परिजन को सामान इधर उधर पड़ा मिला। 13 जुलाई को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी।

 

 

 

देर रात मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने लावड़ रोड स्थित उल्देपुर चौराहे के पास चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन चोर पुलिस को आते दिखे। पुलिस ने तीनों को रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार तेजी से भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर तीनों को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में तीनों ने अपना नाम डबल स्टोरी पल्लवपुरम फेज वन निवासी भूरा उर्फ साजन, थाना कंकरखेड़ा के गांव डाबका स्थित डूडा कॉलोनी निवासी अंशु व थाना जानी के बाफर गांव निवासी राजा बताया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय