Sunday, March 24, 2024

मेरठ में  अर्चना गौतम के पिता  ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पीए के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

मेरठ। बिग बॉस से चर्चा में आईं और कांग्रेस के टिकट पर हस्तिनापुर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ीं अर्चना गौतम के पिता ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह के खिलाफ परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

अर्चना गौतम के पिता गौतमबुद्ध ने आरोप लगाया है कि संदीप सिंह ने उनकी बेटी को न सिर्फ जातिसूचक शब्द बोले बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी है। मेरठ पुलिस ने अब इस मामले में आईपीसी की धारा 504, 506 और एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अर्चना गौतम के पिता का आरोप है कि प्रियंका गांधी के बुलावे पर उनकी बेटी 26 फरवरी 2023 को कांग्रेस के महाअधिवेशन में भाग लेने के लिए रायपुर छत्तीसगढ़ गई थीं, जहां पर मेरी बेटी ने राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मिलने का समय उनके पीए संदीप सिंह से मांगा, लेकिन उन्होंने प्रियंका से मिलवाने से मना कर दिया और मेरी बेटी से बदतमीजी से बात करते हुए जातिसूचक व अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। यही नहीं मेरी बेटी को सभी के सामने अधिवेशन मंच पर जाने से मना कर दिया।

उन्होंने आरोप लगाया कि संदीप ने मेरी बेटी को इशारों में अलग होकर बात करने की कोशिश की। इसी दौरान मेरी बेटी को जातिसूचक शब्दों से संबोधित करते हुए जेल में डलवाने व जान से मारने की धमकी देते हुए सबके सामने अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया। जिससे मेरी बेटी की मानसिक स्थिति पर गहरा प्रभाव पड़ा है।

आरोप है कि संदीप ने उठाने की धमकी देते हुए अपमानित किया। जिसका वीडियो सबूत वहां के कैमरा मैन के पास उपलब्ध है। बाद में मेरी बेटी अपने प्रयासों से प्रियंका से मिल पाईं। इस संबंध में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि मुकदमे को रायपुर स्थानांतरित किया जाएगा। वहीं से आगे की कार्रवाई होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय