Wednesday, July 3, 2024

मेरठ में भाजयुमो ने किया राहुल गांधी के बयान का विरोध, स्पीकर ओम बिरला को भेजा ज्ञापन

मेरठ। संसद सत्र के दौरान सोमवार को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है। मेरठ में आज भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अंकित चौधरी की अगुवाई में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को संबोधित ज्ञापन सौंपा गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ज्ञापन में राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान को सनातन और भारत का अपमान बताते हुए उनकी संसद सदस्यता रद्द करने की मांग की है। बता दें कि राहुल गांधी ने सदन में बोलते हुए बीजेपी सांसदों की तरफ इशारा कर कहा था, आप हिन्दू नहीं, हिंसक हैं। बस राहुल गांधी के इसी बयान को बीजेपी ने मुद्दा बना लिया। इसे लेकर मेरठ में बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए राहुल गांधी से माफी की मांग भी की है।

 

 

अंकित चौधरी जो कि डीएन डिग्री काॅलेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष भी है ने कहा कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक कहा है, लेकिन राहुल गांधी को मालूम नहीं कि हिंदू समाज इतना सहिष्णु है कि यह देश हिंदुओं का था, लेकिन सदा से यहां अनेक धर्मों का स्वागत किया है। हमारे देश की संस्कृति सभी धर्म का सम्मान करना सिखाती है और उन्होंने हिंदुओं को हिंसक बताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय