Tuesday, October 15, 2024

नोएडा में 3 युवकों ने मानसिक तनाव में की आत्महत्या, एक की संदिग्ध मौत

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के विभिन्न जगहों पर रहने वाले तीन लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया है। वहीं एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना बिसराख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि नमन पुत्र नरेश कुमार उम्र 24 वर्ष ग्रीन फील्ड सोसाइटी के सामने रहता था। उसने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
वहीं बताया जा रहा है कि मृतक नमन काफी दिनों से बेरोजगार था। जिसके चलते उसने मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या की है।
थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि संजू यादव पुत्र टुंडे उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम चक शाहबेरी ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया की अजब सिंह पुत्र रामपुर उम्र 40 वर्ष निवासी निम्बस सोसाइटी ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि राम बहादुर पुत्र अरुण बहादुर उम्र 51 वर्ष निवासी ग्राम हरौला की घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय