Tuesday, June 18, 2024

नोएडा में टीवी चैनल के डायरेक्टर व चेयरमैन के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया मुकदमा

नोएडा। एक खबरिया चैनल में काम करने वाली एक महिला पत्रकार ने थाना सेक्टर-113 में टीवी चैनल के डायरेक्टर के खिलाफ अश्लील हरकत करने, गाली-गलौज करने और धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि सेक्टर-75 स्थित एक सोसायटी में रहने वाली एक टीवी चैनल में काम करने वाली महिला पत्रकार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह टीवी-27 में काम करती हैं। पीड़िता के अनुसार वर्ष 2023 में शांतनु शुक्ला की नियुक्ति कंपनी के अध्यक्ष एलएन मालिया ने एडिशनल डायरेक्टर के पद पर किया। पीड़िता का आरोप है कि शांतनु शुक्ला ने उसे गलत नजरों से देखना शुरू किया। इस दौरान वह इलेक्शन को लेकर प्लान डिस्कस करने के लिए ऑफिस में गई तो शांतनु शुक्ला ने उसे गलत तरीके से छुआ। उसने महिला पत्रकार से कहा कि तुम हमारे साथ क्लब में चलो, वहां तुम्हें शराब पिलाऊंगा और गेस्ट हाउस में चलेंगे। इस बात का महिला पत्रकार ने विरोध किया और उसने शांतनु शुक्ला से बात करना बंद कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

डीसीपी ने बताया कि महिला पत्रकार का आरोप है कि शांतनु शुक्ला ने उसे लखनऊ में होने वाले इवेंट में जाने के लिए जबरन दबाव बनाया। उसने कहा कि तुम मेरे साथ चलो। उन्होंने बताया कि महिला पत्रकार ने जब मनाकर दिया तो उसने उसके साथ गाली-गलौज की और धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसके बच्चे के अपहरण करने की धमकी देता है।

 

उन्होंने बताया कि इस मामले में शांतनु शुक्ला तथा एलएन मालवीय के खिलाफ धारा 354, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस बाबत बात करने का प्रयास किया गया तो शांतनु शुक्ला तथा एलएनन मालवीय से संपर्क नहीं हो पाया। महिला पत्रकार द्वारा थाने में टीवी चैनल के डायरेक्टर और चेयरमैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद मीडिया जगत में कई तरह की चर्चा व्याप्त है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय