Sunday, August 18, 2024

मेरठ में सीओ ने भाजपा नेता को हिरासत में बैठाया, भाजपाईयों ने एसएसपी दफ्तर पर किया हंगामा

मेरठ। अपनी ही सरकार में भाजयुमो नेता के साथ पुलिस की अभद्रता के विरोध में सोमवार को कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने सीओ पर भाजयुमो नेता की नेतागिरी निकालने की धमकी देने और एक घंटे तक हिरासत में रखने के आरोप लगाए। एसएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

आरोप है कि करीब एक घंटे तक हिरासत में रखने के बाद पैर पकड़कर माफी मांगने पर ही छोड़ा।पीड़ित भाजपा नेता का कहना है कि सीओ ने उन्हे नेतागिरी निकाल देने की धमकी भी दी। इसके बाद गुस्साए भाजपाई एसएसपी कार्यालय पर इकट्ठा हो गए और पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गंगानगर बी ब्लॉक निवासी नेमू पंडित भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर महामंत्री हैं। नेमू पंडित ने बताया कि  शनिवार रात 11 बजे इनर रिंग रोड पर बाइक सवार गंगानगर मंडल के मंत्री अभय पांडे को सीओ सदर देहात नवीना शुक्ला ने रोक लिया था। मामले की जानकारी मिलने पर वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने अपना नाम और पद बताया और अभय पांडे को छोड़ने का अनुरोध किया। इस पर नेमू ने कैंट विधायक को फोन किया। नेमू का आरोप है कि सीओ ने नेतागिरी निकालने की धमकी दी और कहा कि विधायक को फोन किया या उनका फोन आया तो जेल भेज दूंगी। उन्हें एक घंटे तक हिरासत में रखा, माफी मांगने पर छोड़ा। आरोप है कि सीओ के कहने पर उप निरीक्षक प्रशांत मिश्रा ने गाली-गलौज करते हुए कॉलर पकड़ ली। इसके बाद नेमू पंडित व उनके एक साथी को पुलिस की गाड़ी में बैठाकर थाने ले गए और माफी के बाद ही छोड़ा।

इस घटना के बाद जब भाजपा नेता ने संगठन को इस बारे में बताया तो भाजपाईयों का गुस्सा फट पड़ा। जिलाध्यक्ष के साथ बड़ी संख्या में भाजपाई एसएसपी डॉक्टर विपिन ताडा के ऑफिस जा पहुंचे और यहां पुलिस मुर्दाबार के नारे भी लगाए।

सोमवार को भाजपा महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। उन्होंने कहा कि सीओ सदर देहात, गंगानगर थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाए। अगर आरोपित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं होती है तो वह मामले को मुख्यमंत्री तक लेकर जाएंगे।

भाजपा सरकार में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की अभद्रता का यह कोई नया मामला नहीं है। आए दिन मेरठ में ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन ताड़ा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जांच की जा रही है। जांच उपरांत इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
100,320SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय