Tuesday, May 7, 2024

मेरठ में महामंडलेश्वर को मिली धमकी, पांच लाख नहीं दिए तो शरीर में पीतल भर देंगे!

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में अखिल भारतीय श्री पंच र्निमोही अखाड़े के महामंडलेश्वर महेंद्र दास महाराज से रंगदारी मांगने और धमकी देने का मामला सामने आया है। उन्होंने थाने में तहरीर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अखिल भारतीय श्री पंच र्निमोही अखाड़े के महामंडलेश्वर महेंद्र दास महाराज को मेरठ में फोन करके किसी ने पांच लाख की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर शरीर में पीतल भरने की धमकी दी है। महामंडलेश्वर की ओर से सदर थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

सदर थाना क्षेत्र के बैंकर्स स्ट्रीट निवासी महेंद्र दास महाराज के मुताबिक शनिवार को उनके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। साथ ही धमकी दी कि यदि रंगदारी नहीं दी तो शरीर में पीतल भर दिया जाएगा।

 

 

पहले तो महामंडलेश्वर ने इसे हल्के में लिया, लेकिन आरोपी ने पांच बार कॉल करके धमकी भरे लहजे में मांग दोहराई तो वह थाने पहुंचे। पुलिस को मामले से अवगत कराया और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। सीओ कैंट प्रकाश चंद्र अग्रवाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय