Friday, May 10, 2024

मेरठ में बदमाशों ने कैंटर चालक को नशीला पदार्थ देकर तीन लाख रुपए लूटे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में बदमाशों ने फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने कैंटर चालक और उसकी पत्नी को नशीला पदार्थ देकर तीन लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए। होश में आने के बाद चालक ने कॉशी ट्रोल प्लाजा के पास पुलिस कंट्रोल रुम घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची परतापुर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।
पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद के लालकुआं निवासी रामकुमार कैंटर चालक है। बीते शाम चालक रामकुमार अपनी पत्नी और बच्चे के साथ कैंटर से मेरठ के रोहटा रोड स्थित रिश्तेदारी में आ रहा था।

लालकुआं से एक्सप्रेसवे पर चढ़ते समय एक युवक मिला। युवक ने मेरठ जाने के लिए कहा। कैंटर चालक ने उसे कैंटर में बैठा लिया। एक्सप्रेसवे पर भोजपुर थाना क्षेत्र के रेस्ट एरिया में कैंटर में पंचर हो गया।
बातचीत के दौरान बदमाश ने बैग से कोल्ड ड्रिंक और चिप्स खिलाकर नशीली हालत में कर दिया। थोड़ी देर बाद रामकुमार और उसकी पत्नी और बच्चा बहोश हो गए। बदमाश बैग से तीन लाख रुपए की नकदी और आभूषण लूटकर फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

होश में आने के बाद कैंटर चालक रामकुमार ने काशी ट्रोल प्लाजा के पास पहुंचकर लूट की सूचना दी। मौके पर पहुंची परतापुर पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया।
होश में आने के बाद रामकुमार ने परतापुर थाने पहुंचकर शिकायत की है। उधर, परतापुर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि भोजपुर थाना क्षेत्र में घटना हुई है, पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय