Saturday, April 27, 2024

मेरी बात का वजन चाहते हो तो भाजपा को जिताओ: जयंत चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। कैराना पहुंचे राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं से अपील की कि अगर मेरी बात का वजन रखना चाहते हो तो एक-एक वोट भाजपा के उम्मीदवारों को दे देना, जिससे कि यह लोग भी जीत कर मेरे साथ संसद में खड़े हो और आपकी बात को संसद में रखें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल आपको बता दे की राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी कैराना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के पक्ष में क्षेत्र के गांव लाख, लिसाढ़, काबड़ौत व अन्य गांवो में रोड शो करने के लिए आए हुए थे। जयंत चौधरी ने शामली पहुंचते ही सबसे पहले रथ पर सवार हुए और वहां कार्यकर्ताओं को संबोधित किया जयंत चौधरी ने चौधरी चरण सिंह की तस्वीर हाथ में लेकर कार्यकर्ताओं से भावुक अपील की और कहा कि अगर मेरी बात का वजन रखना चाहते हो तो एक-एक वोट भाजपा के प्रत्याशियों को दे देना।

 

जिससे कि मेरी बात का भी वजन रहे और यह लोग जीत कर संसद में आपके मुद्दे उठा सके। जयंत चौधरी ने रब से अबकी बार 400 पर का नारा दिया। शामली से रोड शो करने के बाद जयंत चौधरी मुजफ्फरनगर जनपद में डॉक्टर संजीव बालियान के पक्ष में आयोजित होने वाले रोड शो के लिए निकल गए।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय