Sunday, May 19, 2024

सहारनपुर में मामूली कहासुनी को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दंपती समेत तीन घायल 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद में रटौल क्षेत्र के सिंगोली तगा गांव में मामूली कहासुनी को लेकर देवर और भाभी में मारपीट हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों के बीच भी मारपीट हुई और एक कार में तोड़फोड़ की गई। मारपीट में दंपती समेत तीन लोग घायल हो गए। जिसमें पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। प्राप्त जानकारी के अनुसार
सिंगोली तगा गांव की रहने वाली शकीला पत्नी मोमीन ने पुलिस को बताया कि बीती रात उसका देवर शराब पीकर घर आया और उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। जिसका विरोध करने पर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वहीं बीच-बचाव कराने आए उसके पति मोमीन को भी लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया।
घायल शकीला ने अपने मायके वालों को घटना की सूचना दी। शकीला ने बताया कि सूचना मिलने पर उसका भाई सोमीन निवासी डासना कार लेकर उनके घर आया तो उसके देवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी कार पर लाठी-डंडों से हमला कर तोड़फोड़ कर दी और पिटाई कर घायल कर दिया। म उधर, पुलिस ने घायलों का सीएचसी में उपचार कराया। इस मामले में थाना प्रभारी शिवदत्त सिंह ने बताया कि मारपीट की बात सामने आई है। तहरीर की जांच के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय