Wednesday, June 26, 2024

मेरठ में प्रेमी के साथ मिलकर पति को मरवा डाला, लूट का रचा ड्रामा, गिरफ्तार

मेरठ। एक महिला ने अपने प्रेमी को पाने के लिए पति की हत्या कर उसको रास्ते से हटा दिया। महिला ने लूट का नाटक कर पति की हत्या अपने प्रेमी से करवाई। पुलिस ने पूरी घटना का खुलासा कर दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज शुक्रवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पति को रास्ते से हटाकर प्रेमी के साथ रहने की चाहत में पत्नी ने ही अपने प्रेमी और उसके दोस्तों से पति की हत्या कराई गई है। घटना के संबंध में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि घटना को अंजाम देने वाले तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। अन्य दो युवक फरार हैं। एसएसपी के अनुसार बागपत जनपद के गांव तौड़ी निवासी अरुण प्रजापति का करीब पांच माह पूर्व सरधना थाना क्षेत्र की गांव कुशावली निवासी अर्चना प्रजापति से हुआ था।

 

अर्चना के शादी से पूर्व से ही अपने ही गांव के एक युवक सौरभ सोम के साथ प्रेम संबंध थे। प्रेमी के साथ रहने की चाहत में अर्चना ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची। ताकि पति को हमेशा के लिए रास्ते से हटाया जा सके। साजिश के तहत घटना के दिन यानी कल देर शाम अरुण अपनी पत्नी के साथ बाइक से ससुराल आया था और शाम को जब अपने गांव वापस जा रहा था, तो उनके जाने की सूचना गांव के दो युवकों ने उसके प्रेमी को दी। जिसके बाद सौरभ और उसके दोस्त भोलू वाल्मीकि, अर्जुन उर्फ सोनू सैनी और हर्ष सोम ने बाइक से उनका पीछा किया और रजबहे की पटरी पर रोककर अरुण की गोली मारकर हत्या कर दी।

 

इसके बाद घटना को दूसरा रूप देने के लिए अर्चना ने अपना बैग सौरभ को दे दिया और पुलिस को लूट होना बताया। लेकिन पुलिस ने विरोधाभास होने के चलते कुछ घंटों में ही घटना का खुलासा कर दिया। एसएसपी ने बताया कि अर्चना, उसके प्रेमी सौरभ को जहां गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं उनके साथ भोलू, अर्जुन और हर्ष को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की जा रही है। रैकी करने वाले दोनों युवक फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं। घटना के संबंध में अरुण के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय