Saturday, May 18, 2024

मेरठ में सपा कार्यकर्ताओं ने सीएमओ कार्यालय पर डाला घेरा, जमकर हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को सीएमओ कार्यालय पर ’घेरा डालो, डेरा डालो’ के तहत जमकर हंगामा किया। सपा विधायक अतुल प्रधान ने कहा कि मेरठ की स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से बिगड़ चुकी हैं और लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। स्वास्थ्य अधिकारी हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं।

सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान के नेतृत्व में शनिवार को सपा कार्यकर्ताओं ने सीएमओ कार्यालय पर डेरा डाल दिया। इस दौरान उन्होंने बिगड़ी स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर जमकर हंगामा किया। विधायक ने कहा कि जिले में जिस कदर स्वास्थ्य सुविधाएं बिगड़ी हुई हैं, इससे आम लोगों को असुविधा हो रही है। जनता को शहर से लेकर देहात तक इलाज नहीं मिल रहा है। बुखार का कहर बढ़ता जा रहा है और स्वास्थ्य अधिकारी खामोश बैठे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रदर्शन के दौरान एक सपा कार्यकर्ता लोकेश बेहोश हो गया। इस पर डॉक्टर को बुलाकर उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। विधायक ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र के कपसाड़ गांव में डेंगू का कहर बरप रहा है। गांव में 24 से ज्यादा लोगों की बुखार से मौत हो चुकी है। इसके बाद भी स्वास्थ्य विभाग डेंगू पर काबू नहीं पा रहा। लोगों के आयुष्मान कार्ड भी बेकार साबित हो रहे हैं और लोगों को इलाज नहीं मिल पा रहा। सपा नेताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कपसाड़ गांव के मामले में सीएमओ डॉ. अखिलेश मोहन और सीएचसी सरधना प्रभारी डॉ. संदीप कुमार गांव में पहुंचे थे, लेकिन उनका दिया गया आश्वासन पूरा नहीं हुआ। इस अवसर पर राहुल चपराणा, तेजवीर, संजय, अजय गुर्जर, संजय राणा, अनिल चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय