Thursday, May 9, 2024

सहारनपुर में जमीन की फर्जी रजिस्ट्री कराने वाले दो वांछित आरोपी दबोचे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। थाना सरसावा पुलिस ने फर्जी प्रपत्र तैयार कर धोखाधड़ी से जमीन की रजिस्ट्री कराने वाले 02 वांछित अभियुक्तांे को गिरफ्तार किया है।

पुलिस लाइन के सभागार में पत्रकारों के समक्ष घटना का खुलास करते हुए एसएसपी डॉ.विपिन ताडा ने बताया कि अपराध नियन्त्रण व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अनुपालन में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं क्षेत्राधिकारी नकुड़ के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार के नेतृत्व में आज मुखबिर की सूचना पर थाना सरसावा पुलिस ने फर्जी प्रपत्र तैयार कर धोखाधड़ी से जमीन की रजिस्ट्री कराने वाले 02 वांछित अभियुक्तों मनव्वर पुत्र जियाऊलहक व तासीन पुत्र कौशर थाना क्षेत्र सरसावा से गिरफ्तार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में अभियुक्तोे ने बताया कि वह लोग कलीराम की जमीन यशपाल के पिता फुल्लू को सड़क के किनारे मंहगे दाम होने के कारण बिकवायी थी। बाद में उनके मन में लालच आ गया। उन लोगों ने योजना बनाकर फर्जी दस्तावेज के आधार पर जमीन को दोबारा राज रानी को बिकवा दिया।

अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में वरिष्ठ उपनिरीक्षक नरेश कुमार, उपनिरीक्षक अश्वनी कुमार, हैड कांस्टेबल नितिन कुमार, अजय राठी, तरूण कुमार, कांस्टेबल विनित कुमार शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय