Friday, May 10, 2024

मेरठ में निजी कंपनी में निवेश के नाम पर ठगों ने महिला से की एक करोड से अधिक की ठगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। निजी कंपनी में निवेश के नाम पर ठगों के गिरोह ने कई लोगों से 1.05 करोड़ की ठगी कर ली। महिला ने सात नामजद और 4-5 अज्ञात के खिलाफ देहली गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने लोन लेकर खुद निवेश करने के साथ अपने रिश्तेदारों और परिचितों से भी निवेश कराया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

देहली गेट थाना क्षेत्र के कोटला निवासी नमरा इरशाद पत्नी समीर खान ने बताया कि चाणक्यपुरी शास्त्री नगर निवासी अभिनव कन्नौजिया से उसकी मुलाकात हुई थी। अभिनव ने ऑर्गेनिक फूड प्रोडक्ट कंपनी इलेक्टड स्पाइरल कंपनी में निवेश करने पर अच्छे मुनाफे की बात कही थी। बताया था कि 1.05 लाख रुपये का निवेश करने पर एक साल में 1,67,500 मिलेंगे। उसने कंपनी के डायरेक्टर आशुतोष सिंह, मनीष मौर्य, विशाल कुमार गुप्ता, मुकेश, आदित्य कौशल से मुलाकात कराई थी।

 

इन लोगों ने निवेश पर मुनाफे के साथ विदेश में सात दिन का टूर पैकेज देने का वादा भी किया था। नमरा ने पैसे एकत्र कर अभिनव को दिए। इसके अलावा कई परिचितों और रिश्तेदारों के पैसे भी कंपनी में लगवा दिए। कंपनी का स्टोर खोलने के लिए उसने लोन लेकर कंपनी में दिए, लेकिन स्टोर नहीं खुला।

 

वह अपने पति और बहन इकरा के साथ कंपनी के लखनऊ स्थित स्टोर पहुंची तो वहां अभिनव और नीरज मदान व 4-5 अज्ञात लोग मिले। अपने पैसे मांगने पर इन लोगों ने गाली-गलौज व मारपीट कर दी। इन लोगों ने उसके व रिश्तेदारों और परिचितों के 1,05,49,395 रुपये हड़प लिए। अब ये लोग दूसरे नाम से कंपनी चलाकर लोगों से ठगी कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय