Sunday, July 14, 2024

मेरठ में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष के रिश्तेदार के घर लूट, परिवार को 5 घंटे तक बनाए रखा बंधक

मेरठ। गुरुवार की शाम भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा के रिश्तेदार चंद्र मोहन गोयल के घर दो बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने घरवालों को 5 घंटे तक बंधक बनाकर रखा। फिर 2 लाख नकदी और कीमती सामान लेकर भाग गए। सूचना मिलने पर नौचंदी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घरवालों को रिहा कराया। इस दौरान पूरा परिवार करीब साढ़े पांच घंटे घर में बंद रहा। घटना गुरुवार दोपहर साढ़े 3 बजे की है। बता दें कि चंद्र मोहन के भतीजे विनीत शारदा भी भाजपा नेता हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक नौचंदी थाना के D-ब्लॉक सेंट्रल मार्केट के मकान नंबर F- 44 में चंद्र मोहन गोयल (85 वर्ष) परिवार के साथ रहते हैं। पहले वह हैंडलूम के कारोबार के चलते जम्मू-कश्मीर में रहते थे। 1990 में मेरठ में रहने आए। चंद्र मोहन के दो बेटे हैं। दोनों अमेरिका में रहते हैं। बेटी की शादी मेरठ में हुई है। घर में अब चंद्र मोहन गोयल, पत्नी और नौकरानी रहते हैं। चंद्र मोहन के भतीजे विनीत शारदा इस वक्त हैदराबाद में हैं। उन्होंने बताया कि दो लोगों ने ताऊ के घर डोरबेल बजाई। ताऊजी ने दरवाजा खोला। घर में ताऊ, ताई और नौकरानी थी। ताऊ के दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने उनकी गर्दन पर चाकू लगाया और उन्हें घर के अंदर ले आए। इसके बाद बदमाशों ने सारे दरवाजे बंद कर दिए। सबके फोन भी छीन लिए। अलमारी की चाबी पूछी। फिर तीनों लोगों को एक कमरे में बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी।

 

भाजपा नेता विनीत शारदा ने बताया कि बदमाशों ने अलमारी में रखे दो लाख रुपये और कीमती सामान निकाल लिए और घर से भाग गए। इसके बाद भी पूरा परिवार कमरे में ही बंद रहा। घर में बंद तीनों लोग बार-बार चिल्लाकर मदद मांगते रहे, लेकिन किसी ने उनकी आवाज नहीं सुनी। शाम करीब साढ़े 7 बजे किसी पड़ोसी ने ताऊ के चीखने की आवाज सुनी। इस पर वह पड़ोसियों के साथ घर में आया। उन लोगों ने जब घर में एंट्री कर बंद कमरे का दरवाजा खोला, तो तीनों लोग कमरे के अंदर मिले। फिर ताऊजी ने मुझे फोन कर पूरी वारदात के बारे में बताया। विनीत ने बताया कि मैंने पुलिस को सूचना दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय