Wednesday, May 8, 2024

शामली में एंटी करप्शन टीम ने डीडीओ के लिपिक को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के जिला विकास कार्यालय में एक लिपिक को सहारनपुर एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी ठेकेदार की गाड़ी का सरकारी भुगतान न करने के मामले में मांग रहा था रिश्वत। एंटी करप्शन टीम ने जनपद की सदर कोतवाली पुलिस को सौंपा। एंटी करप्शन टीम ने खुद आरोपी को कोतवाली पुलिस को सौप और मुकदमा पंजीकृत कराकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू की।

आपको बता दें कि पूरा मामला शामली जनपद के विकास भवन कार्यालय का है। जहां पर घड़ीबुक थाना क्षेत्र के गांव भैंसवाल निवासी अश्वनी पुत्र पप्पू की गाड़ी ठेकेदारी के अंतर्गत भवन NRHM में लगी हुई थी। जिसे पिछले करीब मार्च महीने से गाड़ी का सरकारी भुगतान पेंडिंग में था जिसका करीब 1 लाख 42 हजार ₹500 बकाया था। जिसमें अश्वनी से गाड़ी क्या भुगतान करने को लेकर 30 पर्सेंट कमीशन मांगा गया। जिसमें उसमें बताया कि वीडियो और उनके बाबू अक्षय से उनकी कई बार बात हुई है फोन कॉल और अन्य किन चीजों के माध्यम से रिश्वत की रकम मांगी गई है। वही इस मामले में रजत श्रीवास्तव वीडियो अधिकारी जिन पर विकास अधिकारी का चार्ज था और उनके बाबू अक्षय कुमार ने कई बार ऑफिस में बुलाकर रिश्वत की मांग की जिसमें उन्होंने मेरे से कई बार ऑफिस में बाहर या फोन के माध्यम से भी रिश्वत की मांग की है। उक्त मामले में फिर अश्वनी ने रिश्वत देने की बात एंटी करप्शन टीम सहारनपुर को बताया तो उन्होंने कार्ड रिश्वत देते हुए रंगे हाथ डीडीओ के बाबू अक्षय कुमार को गिरफ्तार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही इस मामले में पीड़ित गाड़ी मालिक अश्वनी कुमार का कहना है कि मेरी गाड़ी काफी समय से सरकारी विभाग में लगी हुई थी जिसका मार्च के महीने से भुगतान पेंडिंग में था मैंने जिला विकास अधिकारी को भुगतान कराने के लिये कहा था लेकिन उन्होंने कई बार मेरे से पैसे की मांग, और उन्होंने उनके बाबू अक्षय से भी मेरी बात हुई थी। और इन लोगों ने कई बार फोन से, बाहर मिलने के दौरान , और ऑफिस में बुलाकर भी पैसे की मांग की है। जिसकी शिकायत मैंने एंटी करप्शन टीम को की थी जिस दौरान आज उन्होंने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

वही इस मामले में एंटी करप्शन टीम इंचार्ज सुभाष कुमार का कहना है कि हम लोगों ने 30000 की रिश्वत लेते हुए विकास भवन के एक बाबू अक्सर को गिरफ्तार किया है जिसके खिलाफ हम लोगों को अश्वनी नाम के व्यक्ति ने शिकायत की थी और अब आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय