Saturday, May 18, 2024

मेरठ में सोतीगंज के कबाड़ियों ने बदला ठिकाना, दूसरे राज्यों में कर रहे कटान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सोतीगंज में चोरी और लूट के वाहनों का कटान बंद होने के बाद कबाड़ी दूसरे राज्यों में कटान कर रहे हैं। इसकी पुष्टि इस बात से हो रही है दूसरे राज्यों की पुलिस लगातार मेरठ में दबिश देकर कबाड़ियों की तलाश कर रही है।

हाल में उत्तराखंड पुलिस ने लालकुर्ती में दबिश दी तो इससे पहले दिल्ली, हरियाणा की पुलिस भी दबिश दे चुकी है। दूसरे राज्यों में सोतीगंज के कबाड़ी मुसीबत बन गए हैं। यहां के कबाड़ी दूसरे राज्यों की पुलिस के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिछले 15 दिन में ही यहां दिल्ली, हरियाणा और उत्तराखंड पुलिस की टीमें आकर दबिश दे चुकी हैं। एक मार्च को राजस्थान पुलिस ने फरीदाबाद से चोरी की गई ब्रेजा कार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया था।

पकड़े गए साथी आरोपियों को पकड़ने के लिए सोतीगंज में फरीदाबाद पुलिस ने दबिश दी लेकिन पकड़ में नहीं आ सके थे। मेरठ के कबाड़ी घटना में शामिल थे। इसके अलावा पांच मार्च को दिल्ली पुलिस ने सोतीगंज में दबिश दी थी। दिल्ली में लूट के पकड़े गए आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस पहुंची थी।

अब हरिद्वार पुलिस 13 मार्च को लालकुर्ती के आफताब की कोठी दो आरोपियों को पकड़ने के लिए पहुंची थी। हालांकि पुलिस इनको पकड़ नहीं सकी थी। वहीं जानकारी यह भी है कि आसपास के जिलों में भी सोतीगंज के कबाड़ी पूरी तरह से सक्रिय है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय