Thursday, May 9, 2024

मेरठ में वारंटी वकील को भरी कचहरी से उठाने पर वकीलों ने की तोड़फोड़़ और हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ कचहरी से वारंटी वकील को पुलिस ने भरी कचहरी से उठा लिया। इसके बाद वकीलों ने कचहरी में तोड़फोड़़ करते हुए हंगामा किया। इस दौरान वारंटी वकील को उठाकर ले जा रहे पुलिस कर्मियों की बाइकों को भी वकीलों ने अपना निशाना बनाया। हेविन खान नामक वकील ने सीसीएसयू में एलएलएम में दाखिले के लिए आवेदन किया था। जिसमें उसने स्वतंत्रता सेनानी का आवेदन लगाया था।

सीसीएसयू ने वकील हेविन खान द्वारा लगाया गया स्वतंत्रता सेनानी का आवेदन फर्जी करार दिया गया। फर्जी स्वतंत्रता सेनानी का आवेदन लगाने के मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इस पर लालकुर्ती पुलिस आरोपी वकील हेविन खान से बातचीत के लिए कचहरी पहुंची। बता दें कि हेबिन खान के ऊपर पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी वकील हेबिन खान के 420 का भी आरोपी है। इसके बाद पुलिस आरोपी वकील को कचहरी से उठाकर ले जाने लगी तो वकीलों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद कचहरी में पुलिस लिखी बाइकों पर तोड़फोड़ की गई। वकीलों के दबाव में पुलिस ने वारंटी वकील को थाने से छोड़ दिया।

हेविन खान नामक वकील पर 420 सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है। थाना लालकुर्ती पुलिस ने आरोपी वकील के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय