Friday, May 10, 2024

मेरठ में चिकित्सक को चाकू मारकर किया घायल, टोलकर्मियों ने पहुंचाया अस्पताल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मुजफ्फरनगर में तैनात मेरठ निवासी एक सरकारी चिकित्सक पर खतौली बाईपास के पास एक युवक ने चाकू मारकर घायल कर दिया। चिकित्सक लहूलुहान हालत में टोल प्लाजा पर कार लेकर पहुंचा। कार से उतरते ही चिकित्सक नीचे गिर गया। जिसके बाद टोल कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चिकित्सक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

दौराला के चिरौडी गांव निवासी डॉ. विवेक चौधरी पिछले दो साल से परिवार के साथ मोदीपुरम में रहते हैं। विवेक सरकारी चिकित्सक हैं और मुजफ्फरनगर में तैनात हैं। रविवार को वह अपनी कार में सवार होकर मुजफ्फरनगर जा रहे थे।
खतौली में खतौली बाईपास पर पहुंचते ही एक युवक ने उनकी कार के अगले शीशे पर अंडा फेंककर मारा, जिस पर उन्होंने कुछ दिखाईं न देने पर कार रोक दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार से उतरते ही युवक ने उन पर चाकू से हमला बोल दिया और दो चाकू मारे, जिस कारण विवेक चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर कार में सवार होकर लहूलुहान हालत में मेरठ की तरफ भागे।
टोल प्लाजा पर पहुंचने के बाद कार रोककर जैसे ही वह कार से उतरे तो गिर पड़े। टोलकर्मियों ने विवेक को लहूलुहान हालत में देखा तो दौराला पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें टोल स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से कंकरखेड़ा व बाद में हालत गंभीर देख मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय