Friday, September 20, 2024

मेरठ में दो दोस्तों ने गला दबाकर दोस्त की हत्या, शराब पार्टी में हुआ था विवाद

मेरठ। खरखौदा थाना क्षेत्र के कौल गांव से 17 दिन से लापता राजकुमार (39) की हत्या मुंडाली क्षेत्र के आड़ गांव निवासी कलामू और तासीन ने शराब के नशे में गाली-गलौज होने के बाद गला घोट कर की थी। वारदात के बाद आरोपी बाइक पर शव लादकर तीन किमी दूर ले गए और काली नदी में फेंक दिया। रविवार को पुलिस और ग्रामीणों राजकुमार का कंकाल मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव आड़ स्थित काली नदी में झाड़ियों में खोज निकाला। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कौल गांव निवासी राजकुमार दिल्ली की एक्सपोर्ट कंपनी में काम करता था। राजकुमार 17 जुलाई की शाम पड़ोस के गांव मुंडाली में शराब के ठेके पर पहुंचा था। शराब पीने से उसे काफी नशा हो गया। शराब सेल्समैन ने आड़ गांव निवासी कलामू और तासीन से राजकुमार को उसके गांव छोड़ने के लिए कहा। इसके बाद भी कलामू और राजकुमार दोनों ने शराब खरीदी और कौल गांव की तरफ चल दिए। कौल के जंगल में एक नलकूप पर बैठकर तीनों शराब पीने लगे।
राजकुमार ने अपनी शराब पीने का आरोप लगाते हुए कलामू और तासीन के साथ गाली-गलौज कर दी। कलामू का गिरेहबान पकड़ लिया।

 

गुस्साए कलामू ने तासीन के साथ मिलकर राजकुमार की गला घोटकर हत्या कर दी। दो घंटे वहीं पर इंतजार करने के बाद अंधेरा हुआ तो दोनों राजकुमार के शव को बाइक पर लादकर जंगल की ओर चल दिए। करीब तीन किमी दूर आड़-पीपलीखेड़ा के बीच स्थित पुल से राजकुमार का शव काली नदी में फेंक दिया। सीओ किठौर अभिषेक पटेल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय