Saturday, April 27, 2024

मेरठ में हॉस्टल की मेंस में नॉनवेज खाने को लेकर छात्रों के दो गुट भिड़े

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ की चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी (सीसीएसयू-मेरठ) कैंपस के पंडित दीनदयाल उपाध्याय छात्रावास में शनिवार देर रात नॉनवेज को लेकर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। छात्रों में मारपीट हुई और छात्रावास में तोड़फोड़ शुरू हो गई। छात्रावास में बजरंग दल से जुड़े छात्रों ने नारेबाजी की ।

झगड़े की सूचना मिलने पर चीफ प्रॉक्टर और वार्डन समेत यूनिवर्सिटी स्टाफ मौके पर पहुंचा और छात्रों को शांत करने का प्रयास किया गया। इसी बीच पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को काबू करने के लिए हल्का पुलिस बल का प्रयोग भी किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार रात करीब 10:30 बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय छात्रावास की मेंस में छात्र डिनर कर रहे थे। तभी दो छात्र सभी के बीच बैठकर नॉनवेज खाना शुरू कर दिया। नॉनवेज खाता देख दूसरे छात्रों ने विरोध जताया। इसे लेकर दोनों के बीच बहस हो गई और बाद में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए और नौबत मारपीट और छात्रावास में तोड़फोड़ तक पहुंच गई। इसमें एक छात्र घायल हो गया, जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं पास के एमपी छात्रावास के बजरंग दल से जुड़े छात्र मौके पर पहुंच गए और नारेबाजी शुरू कर दी।

विश्वविद्यालय प्रशासन ने कहा कि सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। दोषी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि, शनिवार देर रात छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट की सूचना मिली थी। सूचना पर तत्काल सिविल लाइन सीओ के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंची और हालात को काबू में पाया। उन्होंने ने कहा कि हालात अब सामान्य है। छात्रों को शांत करा दिया गया है। विश्वविद्यालय प्रशासन जो निर्णय लेगा, पुलिस प्रशासन उसके साथ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय