Sunday, May 19, 2024

मुरादाबाद में डॉक्टर हनी ट्रैप का शिकार, लाखों रूपये ऐंठने में युवती, उसके पिता और बुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। उप्र सरकार में पूर्व राज्यमंत्री रहे मुरादाबाद के थाना कुंदरकी क्षेत्र निवासी हाजी अकबर हुसैन के एमबीबीएस बेटे डॉ नईम अकबर हनी ट्रैप का शिकार हो गया। पीड़ित ने कुंदरकी थाना क्षेत्र निवासी युवती पर हनी ट्रैप का शिकार बनाकर लाखों रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि आरोपित युवती और परिजन उसे ब्लैकमेल कर 15 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं और न देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। शिकायत पर कुंदरकी पुलिस ने आरोपित युवती, उसके पिता और बुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बहुजन समाज पार्टी की सरकार में राज्यमंत्री रहे थाना कुंदरकी क्षेत्र के गांव जमालपुर निवासी हाजी अकबर हुसैन  कुंदरकी विधानसभा से कई बार विधायक भी रह चुके हैं। हाजी अकबर के बेटे नईम अकबर ने एमबीबीएस करने के बाद कई अस्पतालों में प्रैक्टिस की। वर्तमान में डा. नईम तमिलनाडु के चंगलपट अम्मा पेटाई स्थित मेडिकल कॉलेज से एमएस की पढ़ाई कर रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीते दिनों डा. नईम ने मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि उनके पड़ोसी गांव बगरौआ निवासी आकिल की बेटी फरजाना ने उसे प्रेमजाल में फंसाने की नीयत से मिलकर प्यार भरी बातें कीं। बाद में वाट्सएप पर अपने फोटो भी भेजने लगी। जाल में फंसाकर वह पैसों की डिमांड करने लगी। बाद में उसकी डिमांड बढ़ती गई।

नईम ने मोटी रकम देने में असमर्थता जताई तो युवती कहने लगी कि या तो मुझसे शादी करें या रुपये दे वरना जहर खाकर या फांसी लगाकर जान दे देगी। पीड़ित नईम के अनुसार धमकियों से डर कर वह युवती को पैसे देता रहा। शादी की बात को यह कहकर टालता रहा कि पढ़ाई पूरी होने के बाद घर वालों से बात करेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय