Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवती का गला काटकर क़त्ल,शव को जंगल में फेंका, माता-पिता गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में धारदार हथियार से काट कर लड़की की हत्या करने के बाद उसके शव को जंगल में फेंक दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस  शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। ऑनर किलिंग की आशंका जताए जाने पर पुलिस ने फिलहाल मृतका लड़की के पिता को हिरासत में ले लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि शुक्रवार को जनपद मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में रहने वाली लड़की मानसी का जंगल में शव पडा हुआ मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही थाना सिखेड़ा पुलिस गांव में पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शव का पंचनामा भरा तथा उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

बताया गया कि   सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बहादरपुर में झूठी आन की खातिर पिता ने बेटी की धारदार दाव से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पिता आधे घंटे तक लाश के पास बैठा रहा।

बताया जाता है कि युवती का दो साल से पारिवारिक भाई के साले से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। नाराज पिता ने हत्या कर दी। वारदात के बाद आधे घंटे तक पिता बेटी के शव के पास बैठा रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव बहादरपुर में राजमिस्त्री धर्मेंद्र की 18 वर्षीय पुत्री मानसी का अपने पारिवारिक भाई के लक्सर निवासी साले से करीब दो वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इन दिनों प्रेमी गांव बहादुरपुर में ही रह रहा था। प्रेम-प्रसंग का दोनों परिवारों को पता चला तो विरोध शुरू हुआ।

बताया जा रहा है कि आज सुबह प्रेम-प्रसंग से नाराज धर्मेंद्र ने सुबह कमरे में सो रही बेटी की दाव से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत, सीओ मंडी हेमंत कुमार और सिखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कमरे से दाव बरामद किया और आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय