Friday, June 14, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में भूमिया माता का चढ़ावा उठाने को लेकर युवक का सिर फोड़ा

मोरना। भूमिया माता की पूजा के दौरान श्रद्धालुओं द्वारा चढ़ाए गये चढ़ावे को लेकर वाल्मीकि समाज के दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गयी, जिसमें आरोपियों ने एक युवक व उसकी माता पर हमला कर दिया। घायल युवक को भोपा सीएचसी पर उपचार के लिये लाया गया। पीडि़त ने तीन आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की माँग की है।

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी में मोहल्ला सेठपुरी निवासी सुनील कुमार ने तहरीर देकर बताया कि सोमवार को कस्बे के आधा गाँव मोहल्ले में भूमिया माता का पूजन हो रहा था, जहाँ श्रद्धालुओं द्वारा चढ़ावा चढ़ाया जा रहा था। जिन किसानों के यहां वह कार्य करते हैं उनका चढ़ावा वह उठा रहे थे कि मोहल्ले के ही दो युवक व उनकी माता ने भी उनके किसानों का चढ़ावा उठाना शुरू कर दिया, जिसका सुनील ने विरोध किया तभी महिला व दो युवकों ने उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट शुरू दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुनील को बचाने के लिये उसकी माता उषा भी वहाँ पहुँची, तो आरोपियों ने दोनों के साथ मारपीट की आरोपियों ने हमला करते हुए सुनील पर ईंट से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। सुनील ने डायल 112 पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुँची पुलिस ने घटना की जानकारी की। घायल सुनील को उपचार के लिये भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाया गया। सुनील ने एक महिला सहित दो अन्यों को आरोपियों पर कार्रवाई की माँग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय