Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में मामा की बेटी से था युवक का इश्क, रात को घर में घुस गया तो परिजनों ने पीटा, बाद में हो गया फैसला !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। रिश्ते के मामा की लड़की से चल रहे प्रेम प्रसंग का उस समय भंडाफोड हो गया, जब युवक रात में प्रेमिका के घर पहुंचा। युवती के स्वजन ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी तथा पुलिस को सौंप दिया। मामला रिश्तेदारी का होने के चलते दोनों पक्षों के लोगों में पंचायत हुई तथा पंचायत में दोनों के निकाह को मंजूरी मिल गई।

मेरठ के एक गांव निवासी युवक का मीरापुर क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते के मामा की लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमी युवक शनिवार को प्रेमिका के स्वजन की चोरी से रात में उससे मिलने के लिए घर पहुंच गया। वहीं प्रेमिका के स्वजन भी जाग गए तथा काफी देर तक दरवाजा खुलवाते रहे। इसकी सूचना स्वजन ने पुलिस को दी तो प्रेमी युवक दरवाजा खोलकर बाहर आ गया। जिसके बाद स्वजन ने उसकी जमकर पिटाई की। पुलिस को सौंप दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला रिश्तेदारी का होने पर रात में ही दोनों पक्षों के लोगों ने पंचायत की। लोक लाज के चलते प्रेमी युगल का निकाह करने को मंजूरी दे दी। इसके बाद स्वजन प्रेमी युवक को थाने से छुड़ा ले गए।

इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि एक युवक का अपने ननिहाल की युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। युवक रात में उससे मिलने आया था। दोनों पक्ष समझौता कर उनके निकाह को तैयार हो गए हैं। युवक को पुलिस को नहीं सौंपा गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय