Tuesday, May 21, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवती भगाने की रंजिश में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, 4 सालों से था दोनों परिवारों में विवाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी रसूलपुर निवासी एक 60 वर्षीय व्यक्ति की देर रात्रि में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मृतक व्यक्ति का पुत्र चार वर्ष पूर्व पड़ोस की ही एक युवती को लेकर फरार हो गया था, जिस कारण दोनों परिवारों में रंजिश चली आ रही थी। सूचना पाकर एसपी देहात तथा सीओ जानसठ ने घटना स्थल का मुआयना किया।

जानकारी के अनुसार, ग्राम गढ़ी रसूलपुर निवासी ओमकार पुत्र जिलेसिंह उम्र 60 वर्ष रात करीब दस बजे घर पर था। बताया गया कि कुछ लोगों ने आवाज देकर उसे घर से बाहर बुलाया और तमन्चे से गोली मारकर मौके से फरार हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गोली लगते ही मृतक के परिजनों ने शोर मचा दिया, तो ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और घायल अवस्था में ओमकार को सीएचसी जानसठ में भर्ती कराया गया, जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक ओमकार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

बताया जा रहा है कि लगभग चार वर्ष पूर्व ओमकार का पुत्र पड़ोस की ही एक युवती को लेकर फरार हो गया था, तब से ही दोनों परिवारों में रंजिश चली आ रही है।

ग्रामीण की हत्या की सूचना पाकर एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव, सीओ जानसठ शकील अहमद तथा थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का मुआयना किया। एसपी देहात ने बताया कि जल्द ही हत्याभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय