Tuesday, March 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में छात्राओं की बस पर बाईक सवार युवकों ने किया हमला, बरसायें पत्थर, शीशे तोडे, मचा हड़कंप

मोरना। भोपा थाना क्षेत्र के भोपा धीराहेड़ी मार्ग पर दो बाइक सवार युवकों ने इंटरमीडिएट की परीक्षा देकर लौट रही छात्राओं को लेकर आ रही बस पर हमला बोल दिया और पत्थर मारकर बस के शीशे तोड़ दिए। विरोध करने पर बस चालक के साथ भी मारपीट की गई। चालक ने थाने पर तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव बहुपुरा निवासी रोहित पुत्र राजकुमार ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि वह भोपा रोड पर स्थित सेंट जेवियर्स ग्लोबल पब्लिक स्कूल की बस पर चालक के रूप में कार्यरत है। उसने बताया कि शुक्रवार को वह अपने स्कूल की छात्राओं को इंटरमीडिएट की परीक्षा दिलवा कर उन्हें वापिस लेकर लौट रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तभी भोपा थाना क्षेत्र के गांव कासमपुर के निकट दो बाइक सवारों ने शराब के नशे में धुत होकर उसके बस के पीछे अपनी बाइक दौड़ा दी और बस रुकवाने का प्रयास करने लगे। चालक ने बताया कि जैसे ही वह बेहड़ा थ्रू के पास पहुंचा तो दोनों बाइक सवारों ने उसके सामने बाइक लगा दी और बस को रुकवाते हुए उसके साथ मारपीट कर गाली गलौज करनी शुरू कर दी।

चालक ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने पत्थर मारकर उसके बस के शीशे तोड़ दिए जिससे छात्राएं बाल बाल बची। घटना के बाद चालक बस को लेकर भोपा थाना क्षेत्र के महमूदपुर माजरा में पहुंचा तो आरोपी दोबारा पीछा करते-करते उस गांव में भी पहुंच गए और दोबारा बस चालक के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी जिसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी।

छात्राओं से भरी गाड़ी पर हमला होने की सूचना मिलने पर भोपा पुलिस में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में भोपा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया चालक ने भोपा थाने पर तहरीर देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय