Wednesday, May 22, 2024

मुंबई और लखनऊ की टक्कर, जानें मैच से जुड़े अहम आंकड़े

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। आईपीएल 2024 के 48वें मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) मंगलवार को अपने घरेलू मैच में मुंबई इंडियंस (एमआई) से भिड़ेगी। मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा और टॉस शाम 7:00 बजे होगा।

लखनऊ और मुंबई के बीच यह सीजन का पहला मुकाबला होगा। दोनों ही टीमों में दिग्गज खिलाड़ियों की कमी नहीं है। हालांकि, मौजूदा फॉर्म को देखकर लखनऊ का पलड़ा भारी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इकाना की पिच पर आईपीएल में स्पिनर्स ही हावी रहे। यहां लो स्कोरिंग मैच देखने को मिले हैं। यहां टॉस फैक्टर टीम के लिए मायने रख सकता है।

दोनों टीमों का इस सीजन आज 10वां मैच रहेगा। एलएसजी 9 में से 5 जीत के बाद 10 पॉइंट्स लेकर अंक तालिका में 5वें नंबर पर है। दूसरी ओर मुंबई 9 में से 3 जीत के बाद 6 पॉइंट्स के साथ नौवें स्थान पर है।

दोनों टीमें टूर्नामेंट में अब तक चार बार भिड़ चुकी हैं, जिनमें से एलएसजी ने तीन बार जीत हासिल की है जबकि मुंबई के खाते में एक जीत दर्ज है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

एमआई: हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, नेहल वढेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, पीयूष चावला, ल्यूक वुड, जसप्रीत बुमराह और नुवान तुषारा।

एलएसजी: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), क्विंटन डी कॉक, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोयनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदौनी , क्रुणाल पांड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर और मोहसिन खान।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय