Tuesday, June 25, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में दबंग महिलाओं ने विधवा महिला के साथ घर मे घुसकर की मारपीट,घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

मुज़फ़्फ़रनगर। जनपद के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में एक विधवा महिला के घर में घुसकर कुछ दबंग महिलाओं के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। मारपीट की घटना वही पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। मारपीट की यह घटना शोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। विधवा महिला के साथ मारपीट की घटना के पश्चात थाना शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँची और वायरल पीड़ित विधवा महिला का मैडिकल कराते हुए पीड़ित महिला के द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही इस संबंध में सीओ सिटी व्योम बिंदल ने जानकारी देते हुए बताया कि कल रात बुढ़ाना मोड़ चौकी के अंतर्गत काशी राम कॉलोनी में एक झगड़े की सूचना प्राप्त हुई,जब पुलिस वहां पहुँची तो पता चला कि 45 वर्षीय महिला कामिनी के साथ कुछ औरतों ने मारपीट की है,उनका विवाद आपस में ठेले लगाने को लेकर था,पुलिस ने तुरंत ही पीड़िता का मेडिकल कराया। उसके बाद पीड़िता से लिखित तहरीर प्राप्त की गई,जिसकी वीडियो ग्राफी भी की गई है,तहरीर के अनुसार इसमें उचित कार्यवाही की गई है,एनसीआर रजिस्टर्ड की गई है,एवं विपक्षियों का 151 में चालान भी कराया गया है।

 

वही घटना के संबंध में पीड़ित महिला ने बताया कि वह घर पर दो बच्चो के साथ अकेली रहती है,ठेले को लेकर विवाद हुआ था और उन लोगों ने घर में घुसकर मेरे साथ मारपीट की है,आज मारपीट की है कल को ये लोग मुझे जान से भी मार सकते है,इसलिए में चाहती हु की इन लोगों के विरुद्ध सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय