Wednesday, June 26, 2024

मुजफ्फरनगर में बुग्गी पर सवारी करने के बाद मेरठ की सड़कों पर रिक्शा में घूमीं आईएएस सेल्वा कुमारी जे,फोटो वायरल

मेरठ। मेरठ कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे. ने रिक्शे में सवार होकर शहर की तंग गलियों का हाल जाना। इस दौरान आईएएस ऑफिसर को रिक्शे में देखकर लोग हैरान रह गए। डीएम रहते हुए भी उनका एक फोटो खूब वायरल हुआ था।

मेरठ जनपद में शुक्रवार को कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे का अलग अंदाज देखने को मिला। उन्होंने रिक्शे में सवार होकर जनता की समस्याओं को जाना तो हर कोई हैरान रह गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, आईएएस सेल्वा कुमारी जे. इससे पहले भी सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर चुकी हैं। मुजफ्फरनगर में डीएम रहते उन्होंने बैलगाड़ी चलाकर लोगों को चौंका दिया था। उनका बैलगाड़ी चलाते हुए फोटो उस समय खूब वायरल हुआ था

कमिश्नर आईएएस सेल्वा कुमारी जे. ने शुक्रवार को रिक्शे में सवार होकर शहर की तंग गलियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने जनता की समस्याओं को बहुत करीब से देखा।

 

खास बात यह है कि आईएएस सेल्वा कुमारी जे. ने रिक्शे से सफर करने में कोई गुरेज नहीं बल्कि खुशी का इजहार किया है। वहीं, लोगों ने उन्हें रिक्शे में देखा तो एक बार को यकीन नहीं हुआ। पर जब उन्होंने जनता से उनकी समस्या के बारे में पूछा तो उन्होंने आईएएस ऑफिसर की खूब प्रशंसा की।

 

कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे. ने रिक्शे में तंग गलियों का जायजा लेकर अधिकारियों को जनता की समस्याओं को जानने के लिए संदेश भी दिया। उनके पति भी यूपी कैडर में आईएएस अफसर हैं। आईएएस सेल्वा कुमारी जे. मूल रूप से चेन्नई की रहने वाली हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय