Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर: पुरकाजी में खोई से भरी ट्रैक्टर-ट्राली में जा रहे दो युवकों की करंट से मौत, परिजनों ने लगाया जाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पुरकाजी थाना क्षेत्र के गांव हरीनगर निवासी अनुसूचित जाति के अंकुल (22) व शेखर (2०) व गांव के ही कुछ अन्य युवक बृहस्पतिवार को गांव के ही बुगला अहमद के साथ टैक्टर-ट्रॉली में खोई भरने गए थे। शुक्रवार को सभी युवक अपने घर आ गए। लेकिन दोनों भाई घर नहीं पहुंचे, तो परिजनों ने युवकों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

सुबह के समय खोई से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली को ले जाया जा रहा था, तब परिजनों व ग्रामीणों ने ट्रॉली को रोककर देखा, तो दोनों भाइयों के शव खोई में पड़े मिले, जिससे परिजनों में शोक छा गया और मौके पर सैकड़ों ग्रामीण जमा हो गए। इस दौरान ट्रैक्टर स्वामी मौके से फरार हो गया, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। ग्रामीणों ने युवकों की हत्या का आरोप लगाकर पुरकाजी लक्सर हाईवे पर जाम लगा दिया है। दोनों युवकों की मौत को पुलिस ने एक हादसा बताया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि दोनों युवक अपने साथियों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली पर ऊपर बैठकर आ रहे थे। रास्ते में करंट लगने से उनकी मौत हो गई। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय