Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में रालोद विधायक ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई को भेजा नोटिस, एक करोड़ का मांगा हर्जाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुढ़ाना। बुढ़ाना विधानसभा विधायक राजपाल बालियान व अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन के बीच चल रही तनातनी रोज नया मोड़ ले रही है। आए दिन एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। शुक्रवार को अयाजउद्दीन को विधायक राजपाल बालियान द्वारा भेजा गया नोटिस मिल गया है।
फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट करते हुए विधायक राजपाल बालियान को गुमशुदा बताया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि विधायक पिछले डेढ़ साल से गुम है। ढूंढकर लाने वाले सज्जन को 51 रुपया नकद इनाम दिया जाएगा।

इस संबंध में विधायक राजपाल बालियान ने अपने अधिवक्ता ओमकार सिंह तोमर के माध्यम से अयाजुद्दीन को मानहानि के लिए एक करोड़ की क्षतिपूर्ति का नोटिस भिजवाया है। विधायक राजपाल बालियान ने नोटिस में बताया है कि वह पूर्व में खतौली विधानसभा और अब बुढ़ाना विधानसभा से विधायक है। वह राष्ट्रीय लोकदल विधानमंडल दल के नेता भी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनकी क्षेत्र में साफ सुथरी छवि है और वह किसान परिवार से हैं। उन्होंने अयाजुद्दीन पर एक लाख की उधारी मांगे जाने, नहीं देने पर देख लेने की धमकी देने की बात लिखी है। विधायक ने नोटिस में एक करोड़ की क्षतिपूर्ति व माफीनामा की मांग की है।

अयाजउद्दीन ने बताया कि नोटिस भेज कर विधायक उन पर झूठे लांछन लगा रहे हैं। उनके द्वारा नोटिस में अनर्गल व बेबुनियादी बातें लिखी गई है। किसी बहकावे में आकर यह नोटिस भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय