Thursday, May 9, 2024

मुजफ्फरनगर में वरिष्ठ सपा नेता सुमित खेडा ने भी छोडी पार्टी, हाईकमान से चल रहे हैं नाराज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी में पिछले कुछ दिनों से वरिष्ठ नेताओं व पार्टी कार्यकर्ताओं का पार्टी छोड़कर जाने का सिलसिला जारी है। हाईकमान द्वारा जिया चौधरी को जिलाध्यक्ष बनाने के साथ ही सभासद पद के टिकट वितरण में जमीनी व समर्पित कार्यकर्ताओं की अनदेखी के चलते ही पुराने कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। वरिष्ठ सपा नेता सुमित खेड़ा ने भी आज सपा को अलविदा कह दिया है।

अपने समर्थकों को सभासद के टिकट ना मिलने से सुमित खेडा पार्टी हाईकमान से नाराज चल रहे हैं। पार्टी हाईकमान कमान के प्रति अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए सुमित खेडा ने कहा कि पार्टी के 25 साल पुराने कार्यकर्ता की इतनी हैसियत नहीं कि उन्हे सभासद का टिकट भी दिलवा सके, तो ऐसी पार्टी में रहने का क्या फायदा है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि वह फिलहाल

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होंगे और आगे का जीवन अराजनैतिक रहकर समाज की सेवा का काम करेंगे। सुमित खेडा ने कहा कि राकेश शर्मा की पत्नी लवली शर्मा चेयरमैन पद के लिए उनकी पहली पसन्द है और जनता से अपील है कि लवली शर्मा पत्नी राकेश शर्मा को भारी मतों से जिताएं। उन्होंने यह भी अपील की है कि मेरे नाम को किसी भी राजनीतिक पार्टी से ना जोड़ा जाए, मैं आगे का जीवन अराजनीतिक रहकर समाज की सेवा करूंगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय