Wednesday, July 3, 2024

पटना में ढाई माह की बच्ची की निर्मम हत्या, रसोई में प्लास्टिक के डब्बे में मिला हाथ-पैर बंधा शव

पटना। ढाई माह की एक बच्ची की जान लेने के लिए नायाब तरीका अपनाया गया। बच्ची के हाथ-पैर बांधकर उसे प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर दिया गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस को बुधवार की दोपहर कदमकुआं थाना क्षेत्र के गाजीपुर इलाके में बच्ची की निर्मम हत्या की सूचना मिली।

मामले की जानकरी देते हुए कदमकुआं थाने के एसआई लाल बहादुर यादव ने बताया कि पीड़िता के पिता बुधवार दोपहर 1 बजे थाने में आए और अपनी बच्ची के लापता होने के बारे में सूचित किया। पुलिस तुरंत उनके घर गई और पूरे इलाके की तलाशी ली। इलाके के सीसीटीवी कैमरों को स्कैन किया गया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। जब पूरे घर की अच्छी तरह से जांच की गयी, तो रसोई में एक प्लास्टिक के डब्बे में बच्ची मिली। उस डब्बे में बच्ची के हाथ और पैर कपड़े की रस्सी से बंधे हुए थे और बच्ची मर चुकी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसआई ने कहा, हम सभी कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं और प्लास्टिक के बक्से से फिंगरप्रिंट लेने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है। लग रहा है, बक्से के अंदर बच्ची का दम घुट गया जिस कारण उसकी मौत हुई। यह आरोपी का क्रूर कृत्य है। हम उनके घर के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रहे हैं। मामला जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।

मृत बच्ची की पहचान अंशी के रूप में हुई है और उसके पिता पेंटर हैं। वह गाजीपुर इलाके में चाय की दुकान भी चलाते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय