Saturday, May 18, 2024

कोरोना काल में बंद किये ट्रेनों के ठहराव बहाल कर दिया जाना चाहिये-अधीर रंजन चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को मुर्शिदाबाद क्षेत्र में लगभग दो समान दूरियों के रेलवे किराये में अंतर का मुद्दा उठाया और इस विसंगति को दूर करने की मांग की।

चौधरी ने शून्यकाल के दौरान सदन में मौजूद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से आग्रह करते हुये कहा कि सियालदाह डिवीजन में लगभग दो समान दूरियों में एक दूरी का किराया 10 रुपये और दूसरी दूरी का किराया 23 रुपये है। उन्होंने कोरोना काल में शुरू हुई इस विसंगति को दूर करने की रेल मंत्री से मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आर के सिंह पटेल ने उनके बांदा क्षेत्र से गुजरने वाली ट्रेन संख्या 15161 और 15160 के कोरोना काल से पहले के ठहरावों को बहाल करने की मांग की। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में इस ट्रेन के अप और डाउन फेरों में कुछ स्टेशनों पर ठहराव बंद कर दिये गये थे। यात्रियों की परेशानी को देखते हुए अब इन स्टेशनों पर इन ट्रेनों का ठहराव बहाल कर दिया जाना चाहिये।

भाजपा के ही सुभाष चन्द्र बहेरिया भी ने भीलवाड़ा क्षेत्र में यात्रियों की परेशानियों को देखते हुए ट्रेन संख्या 14801 के कोरोना काल में कुछ स्टेशनों पर रोक दिये गये ठहराव बहाल करने की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय